src='https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=G-892JG4KGS4'/> MP-CM शिवराज ने जारी किया आदेश Dipawali से पहले मिलेगा इस महीने का salary

MP-CM शिवराज ने जारी किया आदेश Dipawali से पहले मिलेगा इस महीने का salary




CM-Shivraj-issued-order-before-Dipawali-will-get-this-month's-salary



 मध्य प्रदेश की Shivraj Govt ने कर्माचारियों को लिए खुशखबरी देते हुए दीपावाली से पहले इस महीने का वेतन देने का आदेश जारी करने का एलान किया है. 
आदेश Download करने के लिए link निचे दी गई है .

Madhya Pradesh के सभी कर्मचारी संगठनों ने राज्य कर्मचारी कल्याण समिति ने की थी मांग


Madhya Pradesh के साढ़े सात लाख अधिकारियों-कर्मचारियों को शिवराज सरकार ने Dipawali उपहार दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अक्टूबर का salary Dipawali के पहले देने की घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट किया कि Dipawali का पावन पर्व आ रहा है। हमारे सभी कर्मचरी साथ परिवार सहित Dipawali हर्षोल्लास से मनाएं, इसलिए अक्टूबर का salary Dipawali के पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं। Madhya Pradesh के सभी कर्मचारी संगठनों ने राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के माध्यम से सरकार से यह मांग की थी।

तीन हजार करोड़ रुपये का पढ़ेगा अतिरिक्त भार


Madhya Pradesh में प्रतिमाह कर्मचारियों के salary पर तीन हजार करोड़ रुपये व्यय होते हैं। विभागों द्वारा ट्रेजरी में बिल लगाए जाते हैं और प्रतिमाह एक तारीख को salary सीधे खातों में अंतरित हो जाता है। Dipawali 24 अक्टूबर को है, इसलिए कर्मचारी संगठनों ने salary समयपूर्व देने की मांग की थी। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने मुख्यमंत्री को नोटशीट लिखकर कर्मचारियों की इस मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आग्रह किया था। 

24 अक्टूबर के पूर्व कर्मचारियों के खातों में salary अंतरित हो जाएगा

मुख्यमंत्री ने त्योहार को देखते हुए गुरुवार को अक्टूबर का salary नवंबर की जगह अक्टूबर में ही देने का निर्णय लिया है। वित्त विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आयुक्त कोष एवं लेखा द्वारा इस संबंध में सभी कोषालयों को आदेश जारी किए जाएंगे और 24 अक्टूबर के पूर्व कर्मचारियों के खातों में salary अंतरित हो जाएगा।

CM-Shivraj-issued-order-before-Dipawali-will-get-this-month's-salary


MP State Employees Salary: मध्य प्रदेश के कर्मचारियों के लिए Shivraj Govt ने दीपावाली (Diwali) से पहले अक्टूबर महीने का वेतन देने का फैसला किया है. Chief Minister शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस महीने का वेतन दीपावाली से पहले देने का एलान किया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारियों को Dipawali से पहले अक्टूबर महीने का वेतन दिया जाएगा. राज्य के 7 लाख 50 हजार कर्मचारियों को दिवाली से पहले वेतन मिलेगा.



इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, "Dipawali का पावन पर्व आ रहा है. हमारे सभी कर्मचारी साथी परिवार सहित Dipawali हर्षोल्लास के साथ मनाएं, इसलिए हम इस माह का वेतन Dipawali से पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं. सभी कर्मचारी साथियों को Dipawali की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं."

आउटसोर्स कर्मचारियों को भी अक्टूबर माह का पारिश्रमिक/मानदेय Dipawali पर्व के पहले 


Chief Minister शिवराज सिंह चौहान की तरफ से इसकी जानकारी दिए जाने के बाद आयुक्त कोष और लेखा ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं. आयुक्त कोष और लेखा ने सभी कोषालय अधिकारियों को दिए निर्देश में कहा है कि शासकीय सेवकों का वेतन भुगतान 24 अक्टूबर के पहले किया जाना है. इसलिए सभी कोषालय अधिकारी आहरण वितरण अधिकारियों को तुरंत आवश्यक कार्यवाही के लिए सूचित करें ताकि वेतन देयक पारित किया जा सके. इसके लिए 22 अक्टूबर को सभी कोषालय खुले रहेंगे. आयुक्त द्वारा जारी निर्देश में आउटसोर्स कर्मचारियों को भी अक्टूबर माह का पारिश्रमिक/मानदेय Dipawali पर्व के पहले देने के निर्देश जारी किए गए हैं.


हमारे Web page https://www.youngyouthindiacareerknowlege.com OR YOUNG YOUTH INDIA CAREER KNOWLEDGE पर देख रहे है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ