src='https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=G-892JG4KGS4'/> CM Video conferencing new norm of good governance Events, Government of Madhya Pradesh

CM Video conferencing new norm of good governance Events, Government of Madhya Pradesh



CM-Video-conferencing-new-norm-of-good-governance-Events,-Government-of-Madhya-Pradesh



माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में दिनांक 2021-2022 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग or google video conference webex meeting on, join webex meeting online के माध्यम से कमिश्नर कलेक्टर पुलिस महा निरीक्षक पुलिस अधीक्षक conference कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जावेगा माननीय मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में दिनांक 2021-2022 को समय प्रातः 11:00 से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कमिश्नर कलेक्टर पुलिस महा निरीक्षक पुलिस अधीक्षक कांफ्रेंस का आयोजन किया गया है जिसका meeting agenda नीचे निम्न बिंदुओं के आधार पर 

अधिक जानकारी के लिए निचे दी गई पीडीऍफ़ को download कीजिये 

CM-Video-conferencing-new-norm-of-good-governance-Events,-Government-of-Madhya-Pradesh

Income Tex - 

  1.  विगत go to meeting join दिनांक 20 जनवरी 2012 का पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत किया जाएगा .
  2. कानून व्यवस्था law and order svu माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई महिला अपराध नियंत्रण की स्थिति की समीक्षा की जाएगी .
  3.  कृषि bloomberg agriculture के विविधीकरण एवं प्राकृतिक खेती natural science को बढ़ावा देने के विषय में रणनीति पर चर्चा की जाएगी मनरेगा के कार्य की समीक्षा की जाएगी .
  4.  वन भूमि संबंधित विषय की समीक्षा की जाएगी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क plan योजना के अंतर्गत सड़कों के निर्माण संधारण कार्य की समीक्षा की जाएगी .
  5.  एक जिला एक उत्पाद योजना की समीक्षा की जाएगी बेस्ट प्रैक्टिसेज प्रस्तुत किया जाएगा .
  6. ऊपर दिए गए विभाग को अनिवार्य रूप से विगत classroom बैठक दिनांक 20 का अनुसार विभागीय 5 जिलों के नाम सहित लाइट पर उप सचिव मुख्यमंत्री कार्यालय email id ईमेल आईडी योर gmail ईमेल आईडी पर दिनांक 15:22 तक अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराने निर्देश मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी किए गए हैं . 

वार्षिक परीक्षा 





हमारे Web page https://www.youngyouthindiacareerknowlege.com OR YOUNG YOUTH INDIA CAREER KNOWLEDGE पर देख रहे है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ