src='https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=G-892JG4KGS4'/> सुप्रभात मध्यप्रदेश - आज की मुख्य खबर ( Breking News) दिनाक 21/10/2021 दिन thrusday

सुप्रभात मध्यप्रदेश - आज की मुख्य खबर ( Breking News) दिनाक 21/10/2021 दिन thrusday


सुप्रभात मध्यप्रदेश - आज की मुख्य खबर ( Breking News) दिनाक 21102021 दिन thrusday



1-भोपाल हाट परिसर में आयोजित चरखा खादी महोत्सव में मध्यप्रदेश 'जैव विविधता थीम' पर युवाओं ने जमकर बिखेरे रंगचरखा खादी उत्सव के 'खादी शो' में युवाओं ने कबीरा खादी ब्रांड के परिधानों को पहनकर किया रैंपवॉक किया।

2-मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने 'श्री विद्या सागर जीवदया गौ सेवा सम्मान' योजना अंतर्गत उत्कृष्ट गौ शालाओं, संस्थाओं और व्यक्तियों को किया सम्मानित। श्री चौहान ने कहा कि सरकार और समाज मिलकर गौ माता के संरक्षण का कार्य करेंगे। जो काम आचार्य कर रहे हैं, वह सचमुच अद्भुत है।



3-राज्य निर्वाचन आयुक्त पंचायत आम चुनाव की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर्स से करेंगे चर्चा राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री बसंत प्रताप सिंह त्रि-स्तरीय पंचायत आम निर्वाचन-2021 की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर्स एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ 21 अक्टूबर को प्रात: 10 बजे से 11 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करेंगे। कलेक्टर देवास, खंडवा, बुरहानपुर, खरगौन, निवाड़ी, टीकमगढ़, सतना और अलीराजपुर वी.सी. में शामिल नहीं होंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ