src='https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=G-892JG4KGS4'/> कोविड से प्रभावित कर्मियों को स्थानांतरण में प्राथमिकता

कोविड से प्रभावित कर्मियों को स्थानांतरण में प्राथमिकता



  विभाग कोविड कर्मियों के स्थानांतरण में अपना ध्यान बनाए रखेगा!



विभाग कोविड कर्मियों के स्थानांतरण में अपना ध्यान बनाए रखेगा!


लोक निर्माण विभाग की अभिनव पहल

1 जुलाई से 5 जुलाई तक पोर्टलों जानकारी मांगी


लोक निर्माण मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि राज्य शासन की नई हस्तांतरण नीति के तहत, कोविड से प्रभावित अधिकारियों / कर्मचारियों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।


इसके लिए, इसके लिए अभिनव पहल, सरकारी प्रभावित सरकारी कर्मियों के बारे में पहली जानकारीmppwd.gov.in/covid.aspx विभाग पोर्टल द्वारा की गई है।


श्री मुख्य सचिव नीरज मंडलोई ने कहा कि फरवरी 2020 के बाद, CAQU -19 से संक्रमित कर्मचारियों / अधिकारियों को mppd.gov.in/covid.aspx पोर्टल पर जानकारी जमा की जाएगी।
   

     राज्य शासन नीतियों के हस्तांतरण के मामले में विभाग द्वारा यह व्यवस्था शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि सेलफोन नंबर, पोस्ट, जन्म की तारीख, पोर्टल पोर्टल पर कोविद की सकारात्मक रिपोर्ट को नकारात्मक तिथि और कोविड तिथि दर्ज करना होगा।

सार्वजनिक कार्य विभाग द्वारा प्रस्ताव तैयार करते समय रिपोर्ट में विशेष देखभाल की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया है कि यदि अधिकारी / कर्मचारी निर्दिष्ट अवधि तक जानकारी को चिह्नित नहीं करते हैं,

तो स्थानांतरण के मामले में, सरकारी कर्मचारी जिम्मेदार होंगे।


कर्मचारियों के संगठन द्वारा आभार व्यक्त किया गया है!


सार्वजनिक कार्यों के विभाग के कर्मचारी संगठन द्वारा इस विभाग की पहल की सराहना की गई है, यह प्रक्रिया प्रभावित कर्मचारियों और उनके परिवार को कोविद -19 से प्रभावित करने में सक्षम हो जाएगी।

( आप यह जानकारी हमारे Web pege https://www.youngyouthindiacareerknowlege.com OR YOUNG YOUTH INDIA CAREER KNOWLEDGE पर देख रहे है पोस्ट पसंद आई हें तो इसे अपने दोस्तो में शेयर करें ताकि अपने दोस्तों को भी इस पोस्ट के बारे में पता चल सके । और नीचे कमेंट करें कि आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी।)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ